Thursday, April 07, 2011

अन्ना हजारे के समर्थन में जुटने लगे लोग.

दैनिक भास्कर ; 7, April, 2011,
लुधियाना। भ्रष्टाचार के खिलाफ बिगुल बजाने वाले अन्ना हजारे के समर्थन में महानगर भी एकजुट होने लगा है। जन लोकपाल बिल लागू करवाने की मांग को लेकर हिंदू सिख जागृति सेना के सदस्यों ने जगराओं पुल चौक में लगी शहीदों की प्रतिमाओं के पास अनशन करके अपना विरोध जताया।
सेना अध्यक्ष प्रवीण डंग ने कहा कि राजनीतिक दल देश को भ्रष्टाचार के रसातल में ले जाने में लगे है। अन्ना हजारे व किरण बेदी जैसी शख्सियतें ही आशा की किरण के रूप में नजर आ रहीं है। इस लिए हिंदू सिख जागृति सेना ने अन्ना हजारे के समर्थन का फैसला किया है।
उन्होंने कहा कि जब तक अन्ना हजारे अनशन पर बैठेंगे तब तक प्रतिदिन सेना के सदस्य इसी जगह 11 से 1 बजे तक मौन पर बैठकर अपना विरोध जताएंगे। इस मौके पर अश्विनी कत्याल, रमन खोसला, जगदीश कुमार, दिनेश जैन, गौरव शर्मा, जगजीत मानक, जतिन शर्मा, गुरमेल संधू व अतुल कौशिक उपस्थित रहे।
दूसरे दिन भी दिया धरना:
आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्यों ने दूसरे दिन भी मिनी सचिवालय में अनशन पर बैठकर अन्ना हजारे का समर्थन किया। संस्था की गायत्री चोपड़ा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। उन्होंने कहा कि संस्था की ओर से विधेयक को लागू करवाने का समर्थन जारी रहेगा।